HomeTips and TricksFlipkart Axis Bank Credit Card Apply | अगर आपके पास नहीं है...

Flipkart Axis Bank Credit Card Apply | अगर आपके पास नहीं है तो ऐसे करें अप्लाई

आप हम इस पोस्ट में एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कैसे करते हैं। और इसके सभी प्रकार के फायदे हमने इस पोस्ट में आपको बताया है। इसलिए आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ें। क्योंकि यह पोस्ट आपके पैसों की बचत करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

man typing credit card details
Photo by Thirdman on Pexels.com

FlipKart Axis Bank Credit Card

फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता के लिए इतना बेहतर है. कि अन्य बैंक क्रेडिट कार्ड का लाभ लेने वाला व्यक्ति हर लेन-देन ट्रांजैक्शन के साथ कैशबैक निश्चित रूप से प्राप्त कर सकता है. और आप इस कैशबैक को मनोरंजन और जीवन शैली में खरीदारी करते हैं तो और भी कई तरह की। सहित आपके कई लेन-देन में कैशबैक के साथ आप कितने पैसे कमा सकते हैं इसकी कोई सीमा नहीं है

Flipkart Axis Bank Credit Card Benefits

आप अपने सौ एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड को ज्वाइनिंग के तौर पर और सक्रियता के लिए 1100 रुपये बैंक द्वारा दिया जाता है. उसी के साथ आप 1000 एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड का लाभ अधिक उठा सकते हैं।

5% Cashback Any Transection

यहां आप ट्रांज़िशन कार्रवाई के साथ 5% कैशबैक प्राप्त करते हैं. और पसंदीदा प्रोडक्ट खरीदारी पर 4% कैशबैक प्राप्त करते हैं. और साथ ही आप अपने ब्याज एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ प्रति कैलेंडर वर्ष के लिए हवाई अड्डे पर जाने के लिए भी विशेष लाभ प्राप्त करते हैं। आप पूरे भारत में सभी फ्यूल स्टेशन पर खरीदारी में 1% फ्यूल आवंटन की छूट प्राप्त कर सकते हैं. केवल रुपये 400 और 4000 के बीच में साथ ही साथ एक्सिस डायनिंग डिलाइट्स के साथ भारत में रेस्त्रां मैं 20% तक की छूट की पेशकश के लिए साथ आप रेस्त्रां में स्वादिष्ट व्यंजन का भी लाभ ले सकते हैं

Convert Shopping Into EMI By Flipkart Axis Bank Credit Card

आप हर खरीदारी पर एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड मैं ब्याज पर विशेष बेनिफिट हमेशा मिलता रहता है, रुपये से ज्यादा किसी भी खाते पर और 2500 रुपये की खरीदारी को आप अपनी एम आई से बदल सकते हैं, आप इन सभी लाभों का लाभ उठा सकते हैं

Flipkart Axis Bank Credit Card Applay

बहाना एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड आवेदन करने के लिए सबसे पहले आप एक्सिस बैंक की साइट http://Axisbank.co.in पर विजिट करें. और वहां से आप बहुत ही आसानी से एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. और आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने का एक और तरीका भी हम आपके साथ शेयर कर रहे हैं. अगर आपको खुद से करने में परेशानी हो रही है तो आप अपने नजदीकी एक्सिस बैंक की शाखा में क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं, इसमें आपके जॉइनिंग के तौर पर 11 सो रुपए पहले बार बैंक देने के बाद. आप क्रेडिट कार्ड का भरपूर इस्तेमाल कर सकते हैं.

Is Flipkart Axis Bank Card Free ?

बहुत से लोगों के मन में सवाल होगा एक्सिस बैंक कार्ड फ्री है या नहीं. लेकिन हम आपके इस संशय को अभी दूर ही कर देते हैं यह बिल्कुल फ्री नहीं है और नहीं तो आप को ही एक्सिस बैंक हर साल ₹500 रुपए एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड आपको देने के लिए होंगे

What is Flipkart Credit Card Limit ?

यह आपके भुगतान पर स्थायी रूप से निर्भर करता है. यह आपको ₹100000 कि पूर्व वर्गीकरण क्रेडिट सीमा राशि प्रदान करता है. और यह आपके साथ ही साथ कई प्रकार के लाभ का सामान जैसे अलग-अलग प्रीमियम योग्यता उत्पादों के साथ उपयोगकर्ता को जोड़ देता है।

Can I Withdraw Cash From Flipkart Axis Bank Credit Card ?

हाँ, आप प्रतिशत एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड में दी गई नकद सीमा तक निकाल सकते हैं, हालांकि आप नकद निकासी शुल्क 2.5% / या रुपये के दर से आपको देना होगा या 500 रुपये जो भी ज्यादा हो आपको होगा।

Flipcart Axis Bank Process

Canclusion

आपने इस पोस्ट में एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ आवेदन कैसे करें, के साथ-साथ इसका लाभ और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी भी आपके साथ शेयर की है. और हमें उम्मीद है कि आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी, हमने अपनी वेबसाइट में आपकी जानकारी के लिए और आप भी पोस्ट प्रकाशित कर चुके हैं. आप उन पोस्टों को भी अनिवार्य रूप से पढ़ सकते हैं. पैसे कमाने से संबंधित कुछ पोस्ट ऐसे हैं. जिनमें पढ़ने वाले आप बिल्कुल पैसे कमा सकते हैं. और इस पोस्ट को पढ़कर आप अपनी खरीदारी करते समय पैसों की बचत कैसे कर सकते हैं. हमने इस पोस्ट में आपको बताया है. पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News