HomeMoney Earning Tipswww skillclash com से ज्यादा पैसा कैसे कमाए ?

www skillclash com से ज्यादा पैसा कैसे कमाए ?

जब भी इंटरनेट से पैसे कमाने की बात आती है तो हममे ज्यदातर लोग किसी न किसी app की तलास में रहते है ताकि हम उसमें game खेलकर या कोई भी काम करके पैसे कमाए . ऐसे में मुझे skillclash का वेबसाइट बहुत ही अच्छा लगा , इसका एंड्राइड app भी है जिसे आप download करके game खेल सकते हो और जितना मर्जी money earn कर सकते है .

skillclash app download and earn money by playing game

हम user के मन में हमेशा सवाल रहता है कि skillclash apk real है या fake. क्या हम इस app से money earn कर पाएंगे . क्या www skillclash से apk को download करके use करना सही भी है या नहीं . कहीं यह app illegal तो नहीं , इस तरह के अनेकों सवाल हमारे मन में आते रहते है . इसीलिए दोस्त आज हम इस website का complete review और use करना बताएँगे , ताकि आप ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाए पाए , online money earn कर पाए.

Skillclash क्या है – What is Skill Clash

www. skillclash .com एक gaming website है , जहाँ पर आप कुछ game को खेलकर पैसे जीत सकते हो . skillclash का एक एंड्राइड apk भी है जिसमे बहुत सारे अलग अलग game देखने को मिलते है . अगर आप उसमे उपस्थित किसी भी गेम को खेलते हो , तो game के winner को prize के तौर पर पैसे दिए जाते है . इसके अलवा इस app में refer and earn का भी ऑप्शन है , जिससे कोई भी लगभग 5000 रुपैये कमाए सकते है .

जब आप www skillclash com पर आप लॉग इन करते है तो बहुत सारे गेम जैसे कि Rummy, chess Grandmaster, Quiz champions, 8 ball pool, tic tac toe, fruit cutter आदि game देखने को मिलते है . जिसमे आप participate होकर money earn करे सकते है, इसके अलावा दोस्तों को refer करने के भी पैसे दिए जाते है. और जीते हुए पैसे को bank account या फिर किसी upi के मदद से withdraw करे सकते है या फिर उससे skillclash app में mobile recharge , online shopping आदि में अपने पैसे को खर्च करे सकते है या withdraw करे सकते है .

Skillclash के वेबसाइट और apk में टोटल चार तरह के wallet होते है –

  1. Deposit Cash :- यह वह पैसा होता है , जिसे आप skillclash में add करते है , आप इस money को tournament और battles को खेलने के लिए use कर सकते हो , साथ ही mobile recharge भी कर पाओगे . लेकिन इस पैसे को आप bank account या amazon pay upi में withdraw नहीं कर सकते .
  2. Winning Cash :- यह आपके द्वारा game खेलकर जीते गए पैसे होते है , जिसे आप अपने bank account या amazon pay में withdraw कर पाएंगे . साथ ही इस पैसे को आप mobile recharge और skillclash में किसी product को buy करने के लिए use करे सकते हो .
  3. Promo Cash :- यह के तरह का bonus cash होता है , जब गेम में participate करते है तो इसके मदद से थोरा डिस्काउंट मिल जाता है .
  4. Tokens :- skillclash में आप game को practice करने के लिए use में ले सकते है .

www skillclash com apk से पैसे कैसे कमाए जाते है

Skillclash से पैसा कमाने का पहला तरीका है वह है गेम खेलना . जब आप app को अपने mobile में download करते हो और इसमें लॉग इन करते हो तो बहुत सारे गेम देखने को मिलते है . जिसमे आपको participate होना होता है , यदि आप एक beginner है , तो skillclash में कुछ गेम practice करने के लिए भी दिया रहता है , जिसे आप फ्री में practice कर पाएंगे .

लेकिन पैसे कमाने के लिए online money earn करने के लिए आपको कुछ रुपैये add करने होंगे . जैसे की आप एक रुपैये deposit कर सकते है या हजार रुपैये यह आप पर depend करता है . फिर आप उस रुपैये से अपने पसंद के गेम में participate कर सकते है , और जो गेम का winner होता है , उसे रुपैये मिल जाते है .

जैसे example के लिए यदि आप 10 रुपैये किसी भी गेम में गलाते है तो उसका जो winner होता है उसे 16 रुपैये दिए जाते है . यह गेम के हिसाब से decide होते है , कि कौन सा गेम आप खेल रहे , यदि rummy है तो चार लोग होंगे , और यदि tic tac toe जैसे गेम में दो लोग हो सकते है . तो यह था पहला तरीका www. skillclash .com से पैसे कमाने के , अब हम देख लेते है दुसरा तरीका जिसके लिए आपको पैसे नहीं लगाने होते है .

More related :-

Skillclash refer and earn

जी हाँ दोस्त , skillclash apk में आप अपने दोस्त को refer करके भी money earn कर सकते हो . इस app में आपको दो तरह के refer करने ऑप्शन देखने को मिलेगा . जिसमे पहला user और दूसरा influencer , आओ हम इन दोनों के बारे में बारी बारी से समझे किस में ज्यादा earning है .

skillclash refer and earn money

normal refer :- इसमें आप लगभग 5000 तक रुपैये कमा सकते है , जब आप अपने लिंक को किसी भी social media या अपने दोस्त के पास शेयर करते हो और वह user skillclash apk को download करता है और sign up करता है तो इसके बदले आपको 12 रुपैया promo cash और 10 टोकन दिया जाता है .

वहीँ पर अगर कोई आपके लिंक से www. skillclash com में लॉग इन किया है और वह अपने wallet में 10 रुपैया add करता है या deposit करता है तो इसके बदले आपको 3 रुपैये का winning cash के साथ 10 promo cash भी मिलते है , और अगर 25 रुपैये का deposit करता है तो 5 रुपैये का winning cash मिलता है .

Influencer Refer :- skillclash app में यह refer code उन लोगों के लिए होता है जो social media influencer है . अगर आपके youtube, facebook , instagram , किसी भी social media पर अच्छा फैन है . तो यह refer आपके लिए है , आप इससे बहुत ही ज्यादा money earn कर पाएंगे .

अगर आप इस refer code के जरिये किसी भी लोगों को sign up या लॉग इन करवाते है तब आप skillclash के vip member बन जाते है . इसका फायदा ये होता है कि VIP member normal user के मुकाबले 5000 रुपैया ज्यादा कमा सकता है एक दिन में . इसलिए दोस्त मैं recommend करूँगा कि आप vip member बनकर ही www. skillclash .com app में game खेलो ताकि ज्यादा से ज्यादा पैसा जीतो .

आप कैसे skillclash से money earn करेंगे

अभी तक हमने क्लियर जान लिया कि www skillclash com app क्या है , और साथ में हमने यह भी जाना कि आखिर इसके website या apk से पैसे कैसे कमाए जाते है . लेकिन सवाल खड़ा होता है , आप कैसे skillclash app को download करके पैसे कमाए या money earn करेंगे . इसके लिए हमने निचे कुछ steps बताए है जिसे फॉलो करके आप भी game खेलकर money earn कर पाओगे .

Download Skillclash app or apk

देखो दोस्त , सबसे पहले तो आपको skillclash का apk या app download करना होगा . market में बहुत सारे इसके alternative भी आ चुके है , इसीलिए सावधानी से आप app को download करे . इसके लिए आप www.skillclash.com पर जा सकते है या फिर apkpure जैसे site पर भी मिल जाते है . अगर नहीं तो आप निचे दिए गए लिंक से भी skillclash app के latest version या कहे new version apk को download कर सकते हो .

Download

यह भी देखे :- Tap Tap app क्या है, app download करे ?

Skillclash app या website में login करे

जब आप app को download कर ले , तो उसके बाद का process होता है apk को install करना और skillclash में login करना . इसके लिए आप अपने mobile number का use कर सकते है . जब आप अपना mobile number enter करके सबमिट करते है तो उसके बाद एक otp आएगा , जो फिल करने होंगे , उसके बाद आप successfully skillclash में login हो जायेंगे .

यदि आप skillclash के app को download नहीं करना चाहते है तो फिर आप डायरेक्टली www.skillclash.com पर भी खुद को लॉग इन कर सकते हो . उसके बाद आपको 10 रुपैये का promo cash दिया जाता है , जिसका use आप गेम को practice करने के लिए कर सकते हो .

अगर आप पैसे कमाना चाहते हो तो कुछ रुपैये app में deposit करने होंगे और फिर उससे अपने पसंद के game में participate हो सकते हो . और जब आप जित्तेंगे तो पैसे आपके skillclash wallet में save हो जायेंगे , जिसका use आप mobile recharge , product buy करने के लिए कर सकते हो , या अपने bank account या amazon pay में withdraw ले सकते हो .

यह भी पढ़े :- gaming account क्या होता है, इसे कैसे बेचे?

Skillclash KYC and cash Withdraw

Skillclash app से जीते गए पैसे को withdraw करने के लिए आपको KYC complete करने होते है . इसके लिए आपको किसी भी एक ID की जरूरत होगी जैसे की आधार कार्ड , पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, पासपोर्ट आदि . skillclash में KYC करने के लिए आपको सबसे पहले अपना ID सेलेक्ट करना होगा कि आप कौन से डॉक्यूमेंट से KYC करना चाहते है .

skillcalsh app login or kyc

मैं मान कर चलता हूँ कि आपके पास आधार card है , आप उससे skillclash में KYC करना चाहते है तो इसे आप सेलेक्ट करेंगे . उसके बाद अपना ID नंबर इंटर करेगे . उसके बाद अपना नाम , date of birth , और स्टेट सेलेक्ट करेंगे . फिर अपने ID का एक फोटो अपलोड कर देंगे तो आपका kyc कम्पलीट हो जायेगा और आप illegible हो जायेगे पैसे को bank account में withdraw करने के लिए .

आपमें से बहुत से लोगों का question होता है कि skillclash सिर्फ india के लिए है या फिर दुसरे country में भी इस चलता है . दोस्त मैं आपके जानकारी के लिए बता दूँ skillclash app india के साथ साथ पाकिस्तान , नेपाल आदि कई देशों में भी चलता है . और इसमें आप निम्नलिखित games को खेल पाएंगे –

www skillclash com में available games

RummyChess Grandmaster
Quiz Champions8 Ball Pool
Hero ArcherBubble Wipeout
Candy FiestaCricket Gunda
Ludo With FriendsTic tac Toe 11
Fruit ChopBlazing Blades
Archery ChampsBottle Shoot
Carrom HeroTic Tac Toe
2048Let’s Go Fishing
Pumpkin SmasherTricky Trip
Dodge BotLotto Heaven
skill clash is real or fake ?

Skillclash app पूरी तरह से रियल है , यदि आप इसमें गेम खेलते है तो पैसे भी withdraw कर पाएंगे .

क्या skillclash illegal है ?

नहीं , लेकिन यह आप पर depend करता है , यदि आप इसके आदत में फंसते हो तब यह आपके लिए illegal हो सकता है , लेकिन सभी लोगो सभी लोगो के लिए नहीं . कोई भी app को यदि सही इस्तेमाल किया जाए तो वह illegal बिलकुल भी नहीं होता .

skillclash customer care number

+918588079401

आज आपने क्या सिखा ?

फाइनली आपने जाना कि www skillclash com app और वेबसाइट क्या होता है और skillclash से पैसे कैसे कमाए जाते है money earn कैसे करते है . जिसमे हमने आपको apk को download करने से लेकर login , refer and earn , cash withdraw आदि बताया ताकि आप भी गेम खेलो और पैसे जीतो .

तो दोस्त मैं उम्मीद करता हूँ की skillclash से रिलेटेड आपके सभी डाउट clear हो गए होंगे . अगर आपको लगता है कि इस आर्टिकल में सुधार होने चाहिए या www.skillclash.com apk और वेबसाइट से रिलेटेड कोई भी डाउट हो तो हमें कमेंट करके जरुर बताए ताकि हम खुद को और आपको हेल्प कर सके .

Rakesh Kumar
Rakesh Kumarhttps://o4opinion.com
नमस्कार, मैं DV Rakesh Technology - O4 Opinion का फाउंडर और ऑथर हूँ. यह एक टेक ब्लॉग वेबसाइट है, इसलिए हम यहाँ पर हाउ टू, एंड्राइड ऐप्स, वेबसाइट्स और ऑनलाइन पैसे कमाने के बारे में आर्टिकल लिखते है. अगर आप हमारे बारे ज्यादा जानना चाहते है तो About us पेज पर जाए . धन्यवाद !!

Related Articles

4 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest News